नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में पवित्र धार्मिक यात्रा को भी अपने व्यवहार से अपमानित किया:अरविन्द सिंह

November 21, 2021
53
Views

Bihar:Patna

पटना– भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में पवित्र धार्मिक यात्रा को भी अपने व्यवहार से अपमानित किया है। पाकिस्तान में जाकर अपने हरकतों से पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सेकुलरिज्म का अद्भुत नमूना अपने देश को अपमानित करके पेश किया है।

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु को पाकिस्तान में जाकर जनरल बाजवा से गले मिलना, और इमरान खान का तारीफ करना  और अपने देश के शहीदों और सेनाओं को अपमान कर ठेस पहुंचाना क्या वोट की राजनीति और मोदी विरोध के लिए उचित है। कांग्रेस पार्टी मोदी विरोध में क्या देश के दुश्मनों के गोद में बैठ जाएगी..?  कांग्रेस पार्टी इस बात का जवाब दें।

वैसे श्री राहुल गांधी जी पहले भी चाइना के खेमे में जा चुके हैं।  बचा खुचा काम नवजोत सिंह सिद्धू जी ने  पाकिस्तान में अपने हरकतों से कर दिया है।
ये लोग सेकुलरिज्म के सर्टिफिकेट बाटने वाले लोग हैं। श्री अरविन्द ने कहा है कि धार्मिक यात्रा में जाकर अपने सबसे बड़े दुश्मन देश जिसके चलते हमारे अनेकों सेना के जवानों का शहीद हुऐ। और आज हमारा देश के दुश्मन चाइना को जिसने भारत के खिलाफ हमले के लिए अपनी जमीन तक दे दी हो उस पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बड़ा भाई बताना तारीफ करना।

उस देश के सबसे बड़े दुश्मन जनरल बाजवा, से गले मिलना और वहां बैठ कर के अपने ही देश के शीर्षस्थ नेताओं पर टिप्पणी और ब्यंग करना  अपने देश के शहीद जवानों और सेना का अपमान है। इसके लिए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस पार्टी करवाई करें, और देश की जनता से माफी मांगे।

Report: R.K.Mehera

Article Categories:
राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The maximum upload file size: 32 MB. You can upload: image, audio, video, document, spreadsheet, interactive, text, archive, code, other. Links to YouTube, Facebook, Twitter and other services inserted in the comment text will be automatically embedded.