शेखपुरा हजरतपुर मंडरो पंचायत मेंचुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का खेल जारी।

October 16, 2021
229
Views

Bihar: Sheikhpura

शेखपुरा– बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है। वैसे-वैसे ग्रामीण क्षेत्रों में चुनावी सरगर्मी तेज हो गया है ।वहीं इसी को लेकर शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में भी नेता जनसंपर्क अभियान को तेज किया है। जबकि कुछ पंचायतों में आपसी मतभेद देखा जा रहा है जिसके कारण आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो गया है।

मामला है अरियरी प्रखंड के हजरतपुर पंचायत के वृंदावन बार्ड 7 अस्पताल के समक्ष चंद ग्रामीणों ने वर्तमान मुखिया सह मुखिया प्रत्याशी प्रीति कुमारी के समर्थकों पर वोटर पर दबाब करने का आरोप लगाया है ।जबकि इस संबंध में मुखिया प्रीति कुमारी के प्रतिनिधि देवन महतो ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर विपक्षी के द्वारा ग्रामीणों को प्रलोभन देकर मनगढ़ंत तरीके का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 5 वर्षों के दौरान पंचायत के विभिन्न वार्डो और गांवों में विकास की योजनाओं को धरातल पर उतारा गया ।जबकि विरोधी द्वारा कार्यों में कई बार अवरोध भी डाला गया।

जिसके बाद भी विकास के मायने में अपने पंचायत को विकसित पंचायत बनाये जाने में सफलता पायी है। वही उन्होंने पंचायत क्षेत्र का विकास को पहली प्राथमिकता बताया है।वही विकास के आधार पर इस बार भी चुनाव मैदान में उतरे हैं और जनता के भरपूर सहयोग को देखकर विरोधी बौखलाहट में मुट्ठी भर ग्रामीणों के सहयोग में मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं ।उन्होंने पूरे आरोप को बेबुनियाद बताया और इस बार पहले से ज्यादा मतों से विजयी हासिल कर विरोधियों के मंसूबे को नष्ट करने की बात कही है। इस मौके पर कमलेश प्रसाद, निरंजन कुशवाहा, शिवमंगल महतो,अजय पासवान,जितेंद्र कुमार, चंदन कुमार,दीपक कुमार सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

रिपोर्ट : अरविन्द कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The maximum upload file size: 32 MB. You can upload: image, audio, video, document, spreadsheet, interactive, text, archive, code, other. Links to YouTube, Facebook, Twitter and other services inserted in the comment text will be automatically embedded.